नाबालिग लड़की से रेप 6 आरोपी 2 गिरफ्तार !

0
142

नाबालिग लड़की से रेप 6 आरोपी 2 गिरफ्तार !

BAHRS GLOBAL NEWS, 27 JUN 2020
लक्ष्मी शर्मा, दक्षिण दिनाजपुर : दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर थाना के तहत सुखदेव पुर अंचल के तहत देवीपुर इलाके में 24 तारीख की शाम 15 वर्षीय आदिवासी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है।
वहीं इस घटना में छह आदिवासी लड़के आरोपी हैं जिनमें से पुलिस ने तीन को गिरफ्तार किया है और 3 की तलाश जारी है। आज तीनों आरोपियों को अदालत ले जाया गया है जहां से उन्हें पुलिस ने रिमांड पर लिया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार घटना में शामिल सभी आरोपियों की उम्र 20 से 25 साल है। सभी गंगारामपुर थाना के तहत नारायणपुर के लकी तोला इलाके के रहने वाले हैं। घटना की शाम पीड़िता को उसके घर के सामने से जबरनआरोपि अपने साथ ले गए । और दूर जंगल में ले जाकर के साथ दुष्कर्म किया। स्थानीय लोगों को चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी तो आरोपी भाग गए ।
घटना के बाद गंगारामपुर थाना में अफ़ायर दर्ज करवाई गई है । पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिनके नाम हैं । सुनील। किसन मानिक । गंगारामपुर थाने के प्रभारी पूर्णेन्दु कुंडू ने बताया कि अन्य तीन आरोपियों कि तलाश जारी है। रेप के मुख्य दो आरोपी है। बाकी चार दुष्कर्म को अंजाम नहीं दे पाए तभी  गाँव वालों ने देख लिया था जिसके कारण सब भाग गए थे।
स्थानीय लोगों ने बताया कि पीड़िता सुखदेव पुर के हाईस्कूल के 9 वी की छात्रा है। ये लड़के पीड़िता को प्राय छेड़ते थे । ये सभी बदमाश आवारा लड़के है। हमने l पीड़िता को खराब हालत में पाया । इन्हें काफी स कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here