दहेज लोभी यो के हाथों मारी गई चंदना बसाक !

0
58

दहेज लोभी यो के हाथों मारी गई चंदना बसाक !

BAHRS GLOBAL NEWS, 13 FEB 2020
लक्ष्मी शर्मा, गंगारामपुर दक्षिण दिनाजपुरचार भाइयों की इकलौती बहन चंदना बसाक दहेज लोभी ससुराल वालों के नापाक इरादों का सिकार बन गई । गंगारामपुर के निल्डांगा की रहने वाली चंदन बसाक की साड़ी रायगंज के कुमार डांगी के रहने वाले संजीव बसाक के साथ ২০১১ में हुई थी। कुछ दिनों तक सब ठीक था। लेकिन फिर पति सास ससुर ननद के द्वारा प्रताड़ित की जाने लगी ।
तीन साल पहले घर की छत से गिरा दिया दिया था। जिसके बाद से उस पर और अत्याचार बढ़ गया था । मायके आने प्र उसके छोटे से बेटे को वो साथ नहीं भेजते थे जिसके कारण वो हर सितम बरदाश्त करती रही । और आखिरकार। 6 फ़रवरी की सुबह उसे मार दिया गया ।  पुलिस ने संजीव बसाक को गिरफ्तार किया है लेकिन सास किर्सना बसाक ससुर सेलेश बसाक ननद मामुनी बसाक सभी फरार है ।  पुलिस उनकी तलाश कर रही है ।
मिली जानकारी के अनुसार मृतका चांदना बसाक के बड़े भाइयों ने सुभाष बसाकप्रभात बसाक ने बताया कि ৬ तारीख को हम सुबह खबर मिली की तुम्हारी बहन ने आत्महत्या कि है । हम गए तो देखा उसके सारे शरीर पर मारने के निशान है उसका एक पैर तोड़ दिया गया था मार कर उसके मुंह से नाक से खून निकल रहा था। पड़ोसियों ने बताया कि ৫ तारीख की सारी रात लड़ाई हुई थी उसकी बहन को मारा पीटा गया ।
और सुबह बच्चे को स्कूल देकर आकर बोला कि चनदा ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। हमने जाकर राय ग्नज थाने में एफ आई आर दर्ज करवाई है चारों के नाम चारों ने मिलकर मेरी बहन को मारा है।हम इंसाफ चाहिए । बड़े धूमधाम से ले देकर सादी की थी ।  फिर ये क्यों हुआ । महिलाओं के इतने कड़े कानून होने के बावजूद लोग प्रई बेटियों को इस तरह मार देते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here