तीन दिवसीय उत्तर बंगाल के दौरे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने की आज बागडोगरा के उत्तोरा में कि सभा

1
394
लक्ष्मी शर्मा,सिलीगुड़ी:सिलीगुड़ी आज सिलीगुड़ी के बागडोगरा में अपने तीन दिवसीय उत्तर बंगाल के दौरे पर आई हुई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बागडोगरा के उत्तरा में एक बड़ी सभा को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने नई आवेदनकारी विधवा महिलाओं को पेंशन देकर उनकी पेंशन की शुरूआत की।

पश्चिम बंगाल में लागू की जाने वाली तृणमूल सरकार की नीतियों के बारे में उन्होंने बताते हुए कहा कि विश्व के किसी भी राज्य में ऐसा किसी भी सरकार ने नहीं किया जैसा पश्चिम बंगाल में तृणमूल की सरकार कर रही है उन्होंने कहा कि फिर वह चाहे कन्याश्री की बात हो सबूज साथी की बात हो लखी भंडार की बात हो सटूडेंट क्रेडिट कार्ड की बात हो हर किसी में हम आगे है।

बीरभूम में हुई घटना पर उन्होंने मीडिया के सर पर ठीकरा फोड़ते हुए कहा कि थोड़ी सी बात को बढ़ा चढ़ाकर या फिर किसी भी घटना को लीपापोती कर दिखाना मीडिया की पुरानी आदत है उन्होंने हर काम में मीडिया को भी उतना ही जिम्मेदार ठहराया जितना कि वह दूसरी राजनीतिक पार्टियों को ठहराते आई है उन्होंने कहा कि हमारे अच्छे कामों को यह लोग नहीं दिखाते हैं।

वहीं घटना तो उत्तर प्रदेश बिहार दिल्ली हर जगह होती है वहां से भी लासे पश्चिम बंगाल में आती हैं लेकिन उनकी सीबीआई जांच की मांग कोई नहीं करता लेकिन यहां पर किसी पड़ोसी के घर बच्चा भी रोता है तो सीबीआई मांग की जांच की जाती है। मालूम हो कि तीन दिवसीय दौरे पर आई हुई पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कल दार्जिलिंग में जीटीए को लेकर बैठक करेंगी और वहां जीटीए चुनाव को लेकर भी रणनीती तैयार करेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here